चाइना ट्रेड फोरम का व्यापार कार्यक्रम : विभिन्न देशों के उद्योगपतियों ने लिया हिस्सा

फोरम के अध्यक्ष पूरन एल. जेसवानी ने व्यावसायिक अवसर की जानकारी दी

गुआंगजौ (चाइना) : चाइना के गुआंगजौ शहर में स्थित वेन्यू एशिया होटल में चाइना ट्रेड फोरम ने सऊदी अरब, यूएई और ओमान में निवेश को बढ़ावा देने के लिए एक व्यापार कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें विभिन्न देशों और शहरों क्रमश: ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग एसएआर, शेन्जेन और चीन के गुआंगजौ से 20 जाने माने उद्योगपतियों ने हिस्सा लिया। वे विमानन (हेलीकॉप्टर, फ्लाई टैक्सी), वित्त, विनिर्माण और लॉजिस्टिक क्षेत्र के हितधारकों से लेकर विभिन्न उद्योगों का प्रतिनिधित्व करते हैं।

चाइना ट्रेड फोरम के अध्यक्ष पूरन एल. जेसवानी ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने सऊदी अरब, संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में बढ़ती व्यापारिक संभावनाओं और बढ़ते मध्य पूर्व बाजार में चीन की व्यावसायिक संस्थाओं के लिए व्यावसायिक अवसर की जानकारी दी। आयोजन से प्रतिभागी बेहद प्रसन्न थे। उन्होंने मध्य पूर्व, विशेष रूप से सऊदी अरब, ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में अपनी व्यावसायिक गतिविधियों को फैलाने में खासी रुचि दिखाई।

जेसवानी ने उद्योगपतियों को आश्वासन दिया कि चाइना ट्रेड फोरम व्यापार की जरूरतों के लिए एक विंडो समाधान की दिशा में काम करेगा। यह व्यापार विकास एवं निवेश के लिए इस क्षेत्र और देशों में सही साझेदार, स्थानीय संयुक्त वेंटर, किसी भी प्रासंगिक सेवा, समर्थन को खोजने में सहायता प्रदान करेगा।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *